logo

शर्मनाक : पाकुड़ में आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर

rapeinpakud_2023-07-25_at_7_15_21_AM.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 

राज्य में आये दिन एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. हत्या लूट, और दुष्कर्म तो मानो आम हो गया है. खास कर महिलाओं से दुष्कर्मं के मामलों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. पाकुड़ जिले से ऐसी ही एक घटना मानवता को शर्मसार करने वाली सामने आई. जहां एक आदिवासी युवती से आठ से दस की संख्या में लोगों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है.


क्या है पूरा मामला 

दरअसल पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव के फुटबॉल मैदान में पेड़ के नीचे आठ-दस युवकों ने मिलकर रविवार की देर रात 36 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवती बेहोश हो गई. इसके बाद सभी युवक वहां से भाग निकले। दुष्कर्म के समय पीड़िता का मोबाइल छीन लिया गया। सोमवार की सुबह होश आने के बाद युवती पाडेरकोला चौक पहुंची। घटना के बाद पीड़िता ने कुछ लोगों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. 

पीड़िता को सदर अस्पताल किया गया रेफर 

ग्रामीणों की मदद से पीड़िता को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर किया गया. युवती महेशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. साथ ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश कर जल्द ही उन्हें हिरासत में लिया जायेगा.

-

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N