logo

नौकरी के लालच में बड़े भाई ने छोटे भाई पर हमला किया, बोरे में भर कर तालाब किनारे फेंका 

BROTHER1.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
देवघर में पिता की नौकरी पाने के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई पर जानलेवा हमला किया। बुधवार रात को बड़े भाई पांडू दास ने छोटे भाई संदीप दास के सिर पर वार किया। इसके बाद उसे बोरे में डाल कर नदी किनारे फेंक दिया। गुरुवार सुबह को लोगों ने उसे बचाया और परिजनों को खबर दी गई। इसके बाद परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी हालत में सुधार हो रहा है। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद कर्रवाई शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार मामला सारवां थाना क्षेत्र के नया बधियारा गांव का है। यहां का एक व्यक्ति निर्मल दास चौकीदार की नौकरी करता था। कुछ महीनों से उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इसलिए विभाग ने किसी एक बेटे को नौकरी पर रखने की बात कही। इसके बाद निर्मला दास की पत्नी ने सबसे छोटे बेटे को नौकरी देने की बात कही। निर्मल दास की पत्नी ने कहा कि उनके 3 बेटे हैं। 2 की शादी हो चुकी है। सबसे छोटे बेटे की शादी होनी बाकी है इसलिए उसे नौकरी दे रहे हैं। इसके बाद से ही बड़ा भाई नाराज होकर रोज झगड़ा करता था। बुधवार को भी उसने अपनी पत्नी के साथ मिल कर संदीप पर हमला किया था। इसके बाद संदीप ने सारवां थाने में मामला दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने अगले दिन कार्रवाई करने की बात कही। जैसे ही रात को संदीप घर वापस गया, पांडू ने अपनी पत्नी के साथ मिल कर उसके सर पर वार किया। इसके बाद बोरे में डाल कर तालाब किनारे फेंक दिया। 

गुरुवार को कुछ लोगों ने बोरे को हिलता देखा। इसके बाद बोरे को खोला गया, यहां से संदीप को बाहर निकाला गया। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

Tags - झारखंड न्यूज देवघर न्यूज देवघर लेटेस्ट न्यूज Jharkhand News Deoghar News Deoghar Latest News