logo

दोस्त को जंगल ले जाकर गला काटकर पिया खून, जाने क्या थी वजह

0863.jpg

द फॉलोअप डेस्क
एक शख्स ने अपने ही दोस्त का गला चीरकर उसका खून पी लिया।कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से  विचलित कर देने वाला यह मामला सोमवार को सामने आया इस पूरी घटना का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल जिस वक्त वह शख्स अपने दोस्त का गला चीरकर उसका खून पी रहा था तो वहीं पास में खड़े एक अन्य दोस्त ने इसकी वीडियो बनाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना 19 जून की है। लेकिन सोमवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी के साथ दोस्त का था अवैध संबंध
आरोपी की पहचान चिंतामणि इलाके के बटलाहल्ली गांव के निवासी विजय के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय की पत्नी का उसके दोस्त मारेश के साथ अवैध संबंध था इसको लेकर विजय ने मारेश जान से मारने का प्लान बनाया। योजना के तहत 19 जून को विजय अपने दोस्त जॉन के साथ मिलकर बहाने से मारेश को नजदीक के जंगल में ले गया। वहां आरोपी ने अपने दोस्त से पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की बात पूछी। इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ। आरोपी और विक्टिम के बीच पहले मारपीट हुई। इस बीच विजय ने धारदार हथियार से मारेश का गला काट दिया और उसका खून पीने लगा। इस पूरी घटना का वीडियो उसे दोस्त जॉन ने बनाया। हालांकि, यह वीडियो वायरल कैसे हुई अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई।

गला कटने के बावजूद बच गई जान
विजय ने अपने दोस्त को मारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन “जाको राखे साइयां मार सके न कोय, बाल न बांका करि सके जो जग बैरी होय” की कहावत इस मामले में भी दिखी। दोस्त के हमले में घायल मारेश को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। सही समय पर इलाज मिलने के कारण उसकी जान बच गई। जानकारी के अनुसार फिलहाल मारेश ठीक है और इलाज के बाद अपने घर लौट चुका है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N