logo

लोकसभा चुनाव में जिम्मेदारी नहीं निभाने वालों की होगी पहचान- गुलाम अहमद मीर 

CONG2.jpeg

रांची
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने आज अभिनंदन समारोह में कहा कि लोकसभा चुनाव में जिम्मेदारी नहीं निभाने वालों की पहचान की जायेगी। बता दें कि आज नवनिर्वाचित खूंटी और लोहरदगा लोकसभा के सांसद कालीचरण मुंडा एवं सुखदेव भगत का अभिनंदन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में कांग्रेस मुख्यालय में किया गया। इस मौके पर मीर ने आगे कहा कि इस चुनाव में जिन-जिन को जिम्मेवारियां दी गई थी उसकी पूरी समीक्षा की जाएगी। जो जिम्मेवारियों को निर्वहन में सफल नहीं रहे उस पर भी संज्ञान लिया जाएगा। जिन लोगों ने चुनाव में अच्छा कार्य किया है उनको चिह्नित करके उन्हें उचित सम्मान दिया जाएगा। जिन्होंने पार्टी से पद प्रतिष्ठा प्राप्त करने के बाद भी उदासीनता दिखाई उनकी पहचान की जाएगी। राजेश ठाकुर ने कहा कि झारखंड की जनता ने हमें सम्मान दिया है। देश की संसद में अपनी आवाज बुलंद करने के लिए कांग्रेस के नुमाइंदों को अपना प्रतिनिधि चुना है। सर्व समाज की अवधारणा को मजबूत करते हुए सिर्फ क्षेत्र विशेष की नहीं बल्कि पूरे झारखंड की जनता की ये आवाज बनेंगे। 

क्या कहा निर्वाचित सांसदों ने 

लोहरदगा सांसद सुखदेव भगत ने कहा कि यह जीत जनता की जीत है। राहुल गांधी के प्रयासों के जीत है। चुनाव एक जंग की तरह है और सबके सामूहिक प्रयास से तथा प्रदेश नेतृत्व के मार्गदर्शन में इस चुनाव में हमने सफलता पाई है। खूंटी सांसद कालीचरण मुंडा ने कहा कि मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेस पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है। कांग्रेस के दिए सम्मान को मैं भूल नहीं सकता। अब जो जिम्मेदारी मुझे मिली है उसे निभाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा। खूंटी की जनता का सामाजिक संगठनों का, खूंटी के नेताओं कार्यकर्ताओं का इंडिया गठबंधन के साथियों का मैं आभार व्यक्त करता हूं। यह मेरी नहीं उनकी जीत है।


मौके पर ये लोग मौजूद थे
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, शहजादा अनवर, मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, विधायक शिल्पी नेहा तिर्की, इरफान अंसारी, राजेश कच्छप, अनवर महासचिव , अमूल्य नीरज खलको, राकेश सिंह, सतीश पौल मुजनी, राजीव रंजन प्रसाद, मानस सिन्हा, सोनाल शांति, संजय लाल पासवान, कमल ठाकुर, निरंजन पासवान, कुमार राजा, राकेश किरण महतो, अभिलाष साहू और जगदीश साहू समेत अनेक लोग उपस्थित थे।


 

Tags - Ghulam Ahmed MirCONGRESSLok Sabha ElectionsJharkhand News