logo

धनबाद : बस की चपेट में आकर युवती की मौत के बाद NSUI ने जाम की सड़क

DHN2.jpeg

धनबाद 
शुक्रवार की शाम धनबाद में एक स्कूल बस की चपेट में आने से 21 वर्षीय मुस्कान गोस्वामी नाम की युवती की मौत हो गई। इसके विरोध में आज मृतक युवती के परिजनों और NSUI के छात्रों द्वारा धनबाद पब्लिक स्कूल के पास शव के साथ रोड जाम कर दिया गया। दरअसल जिस स्कूल बस से टक्कर के बाद युवती की मौत हुई, वो बस धनबाद पब्लिक स्कूल की थी। इससे कुछ देर के लिए धनबाद स्कुूल के परिसर में भी अफरा-तफरी माहौल का कायम हो गया। 


मुआवजा की मांग पर अड़े परिजन

परिजनों का कहना है कि केवल मुस्कान ही घर में कमाने वाली सदस्य थी। उसके जाने के बाद परिवार के भरण पोषण को लेकर समस्या पैदा हो गयी है। स्कूल प्रबंधन से मुआवजे की मांग किया जा रही है। जाम की खबर मिलने पर गोविंदपूर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे औऱ मामले को शांत कराया औऱ जाम से निजात मिली। मिली खबर के मुताबिक जाम की स्थिति लगभग दो घंटे रही।  

अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुए परिजन 


वहीं, स्कूल प्रबंधन की ओर से युवती के अंतिम संस्कार के लिए 51 हजार देने की बात पर सहमति बनी। साथ ही मृतका की मां को स्कूल में नौकरी पर रखने पर भी सहमति बनी है। इसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। मृत छात्रा के परिजनों ने बताया कि मुस्कान बचपन से पढ़ने में तेज थी। परिवार को लेकर भी वो काफी संवेदनशील रहा करती थी।