logo

JJMP उग्रवादियों का खतरनाक मंसूबा नाकाम, घर को बम से उड़ाने का था प्लान

jjmp2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लातेहार के हेरहंज में JJMP उग्रवादियों  ने एक घर को बम से उड़ाने की कोशिश की। गनीमत है कि बम नहीं फटा जिससे एक हादसा टल गया। घर पर पोस्टर चिपकाकर ग्रवादियों ने जान मारने की धमकी दी है। इस घटना के बाद उस घर में रह रहे लोगों में काफी खौफ है। वहीं इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


बम से घर को उड़ाने की कोशिश
मामला लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाले दिनेश सिंह के घर को जेजेएमपी उग्रवादी संगठन ने बम से उड़ाने की कोशिश की। हालांकि बम ब्लास्ट नहीं हो सका। इस कारण घर व आसपास के लोग बाल-बाल बच गए। वहीं दिनेश के घर के बाहर उग्रवादी संगठन के सब जोनरल कमांडर ने पोस्टर चिपका कर जान मारने की धमकी दी है। नक्सलियों ने दिनेश सिंह उर्फ दिना सिंह को 15 दिनों के अंदर हेरहंज चौक एवं बाजार में गोली मारने की धमकी दी गयी है।  नक्सली पोस्टर के जरिए कहा गया है कि तुम्हारी पत्नी व बच्चा को भी उठा सकते हैं। इसे तुम धमकी मत समझना। तुमको मेरा आदमी कभी भी मार सकता है। तुम अपने आप को बहुत रंगदार समझते हो। हेरहंज के अंदर मारेंगे और घर को उड़ा देंगे।


वारदात से इलाके में हड़कंप
घटना के बाद दिनेश के परिवारवालों में हड़कंप है। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी घटनास्थल पहुंचे और पोस्टर व बम को बरामद किया है। दिनेश सिंह का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। जेजेएमपी उग्रवादी संगठन ऐसा क्यों कर रहा है, इसकी जानकारी नहीं है। थाना प्रभारी ने मामले की जांच करने की बात कही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें