logo

खूंटी : अड़की प्रखंड में बैंक मित्र को अपराधियों ने मारी गोली, छिनकर ले गये तीन लाख कैश

kokojoji.jpg

खूंटीः

 जिले के अड़की प्रखंड में अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह प्रखंड परिसर स्थित बैंक के सामने  बैंक मित्र को गोली मार दी। वारदात को बाइक सवार 3 अपराधियों ने अंजाम दिया है। बैंक मित्र महिला के हाथ से तीन लाख रुपये अपराधियों ने लूट लिए। अपराधियों के हमले में 25 वर्षीय प्रभा कुमारी घायल हो गई हैं। गोली महिला की कमर में लगी है। प्रभा कुमारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। 


यूनियन बैंक ऑफ इंडिया गई थी 
घायल बैंक मित्र प्रभा कुमारी के परिजनों ने बताया कि वह रुपये जमा करने के लिए अड़की प्रखंड़ मुख्यालय स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया गई थी। प्रभा कुमारी अड़की दुर्गा मंदिर के पास की रहने वाली है। बैंक के सामने से तीन अपराधियों ने रुपये छिनने की कोशिश की प्रभा ने पैसे नहीं दिये तो अपराधियों ने उसपर गोली चला दी। 

 

पुलिस कर रही छापेमारी 
बताया जा रहा है कि तीनों अपराधी बाइक पर आए थे। गोली मारने के बाद तीनों अड़की बस्ती की ओर ही भाग गए। घटना की जानकारी मिलते के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर छापेमारी शुरू कर दी है। खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार भी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं। अड़की थाना क्षेत्र में नवंबर माह में भी दो बैंक मित्रों से करीब साढ़े छह लाख की लूट हुई थी। उस समय भी तीन अपराधियों हथियार का भय दिखाकर दोनों बैंक मित्रों से रुपये लूट लिए थे।