logo

बोकारो : सनकी युवक ने पांच लोगों पर फेंका तेजाब, एक की हालत गंभीर.. आरोपी गिरफ्तार

yuyuyh.jpg

बोकारोः 
जिले के चास थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर स्थित न्यू साइंस स्कूल के पास एक अजीब घटना घटी। यहां एक सनकी युवक ने 5 लोगों पर तेजाब फेंक दिया। चार लोग तेजाब की चपेट में आ गए। जिनका इलाज बोकारो सदर अस्पताल में चल रहा है। इधर पुलिस ने सिरफिरे युवक को हिरासत में ले लिया है। युवक का नाम छोटू है। 


लगातार कर रहा था गाली गलौज 
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि विनय कुमार जयसवाल नामक आदमी का भाई जो बिहार में रहता है वह अंडा लेने दुकान जा रहा था। तभी आरोपी छोटू ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद महिला एवं अन्य लोगों ने युवक को कहा कि वह छोटू से बहस ना करें और यहां से जाए। लेकिन इसके बाद भी सिरफिरे ने उस युवक का पीछा नहीं छोड़ा और लगातार गाली देता रहा।


एक व्यक्ति गंभीर 
इसके बाद विनय कुमार जयसवाल को भाई ने फोन पर इसकी सूचना दी। मौके पर जब विनय कुमार जयसवाल पहुंचा और उससे गाली-गलौज की वजह जाननी चाही । इतने में शराब की बोतल में रखे तेजाब को वहां मौजूद लोगों पर सिरफिरे ने फेंक दिया। इस हमले में मौके पर खड़े विनय कुमार जयसवाल, राजेश शर्मा, लीलावती देवी और उमा शंकर झुलस गये। तेजाब के हमले में उमाशंकर शर्मा गंभीर रूप से घायल हुए हैं।