logo

शाह के रोड शो पर कांग्रेस का तंज, राजेश ठाकुर ने कहा- मोहल्लावासियों ने भी बीजेपी को नकार दिया 

Rajesh_thakur3.jpeg

रांची
देश के गृहमंत्री अमित शाह का रांची के चुटिया मोहल्ला में रोड शो पर तंज करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि अब मोहल्लावासियों ने भी बीजेपी को नकार दिया है। अमित शाह का रोड शो पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। जनता को अब बीजेपी पर भरोसा नहीं रहा। भरोसा है तो कांग्रेस की 5 न्याय और 25 गारंटी पर। राहुल गांधी द्वारा जनता के लिए पूछे गए प्रश्नों ने देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को मुहल्लों में रोड़ शो करने को विवश कर दिया है।

बीजेपी पर लगाये ये आऱोप 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि जो पार्टी वंचितों से उनका अधिकार छीनना चाहती हो, देश का संविधान बदलना चाहती हो, अपने पूंजीपति मित्रों का 16 लाख करोड रुपये माफ की है, उसका यही हाल होना था। कहा जो पार्टी युवाओं को रोजगार के लिए भटकाती हो, किसानों को एमएसपी देने के बदले गालिया बरसाती हो, महिलाओं को इज्जत लूटने वालों को सम्मान देती हो वैसी बीजेपी पर अब जनता का भरोसा कभी नहीं रहेगा। इन्हें रोड शो की जगह अपने 10 साल अन्याय काल के लिए जनता माफी मांगनी चाहिए।


डेढ़ किलोमीटर लंबा था रोड शो

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने आज रांची में रोड शो किया। गृहमंत्री ने रांची के चुटिया इलाके में रोड शो किया। उनका ये रोड शो करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा था। शाह ने बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ के लिए प्रचार किया। रोड शो राम मंदिर होते हुए पावर चौक, फिर महादेव मंडा की तरफ बढ़ा, फिर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर स्कूल के पास समाप्त हुआ। रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी जिन्होंने गर्मजोशी से गृहमंत्री का स्वागत किया। रोड शो के मार्ग में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए। 
 

Tags - AMIT SHAHROAD SHOWRAJESH THAKURBJPCONGRESS