logo

सरयू राय से मिलीं धनबाद में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह, विधायक अनूप सिंह भी थे साथ

a5210.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, धनबाद:

धनबाद संसदीय सीट पर कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने वरीय नेता सरयू राय से मुलाकात की। सरयू राय ने खुद तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। अनुपमा सिंह के साथ उनके पति बेरमो विधायक अनूप सिंह सहित परिवार के अन्य सदस्य ने भी सरयू राय के आवास में जाकर उनसे मुलाकात की। एक तस्वीर में अनुपमा सिंह, सरयू राय का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेती भी नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह की पुत्रवधू और बेरमो विधायक अनूप सिंह की पत्नी अनुपमा सिंह को धनबाद संसदीय सीट से प्रत्याशी बनाया है जहां उनका मुकाबला बीजेपी के ढुल्लू महतो से होगा।

 

बीजेपी के ढुल्लू महतो के खिलाफ खोला है मोर्चा
कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह की सरयू राय से यह मुलाकात इस मायने में भी खास है कि सरयू राय ने पिछले तकरीबन 1 महीने से धनबाद में बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। सरयू राय का आरोप है कि ढुल्लू महतो के खिलाफ दर्ज आपराधिक मुकदमों और उनकी कोर्ट से मिली सजा के मुताबिक, संवैधानिक प्रावधानों के आधार पर वह चुनाव लड़ने के योग्य नहीं हैं। वहीं, ढुल्लू महतो ने सरयू राय को कानूनी नोटिस भेजकर मुकदमा करने की चेतावनी दी थी।

 

सरयू राय के भी धनबाद से लड़ने की थी चर्चा
गौरतलब है कि बीच में सरयू राय के भी धनबाद से चुनाव लड़ने की चर्चा थी। सरयू राय ने कहा भी था कि यदि जरूरत पड़ी तो वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ढुल्लू महतो के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे। कई बार उनके कांग्रेस के समर्थन से चुनाव लड़ने की बात भी कही गई। अब सरयू राय से अनुपमा सिंह की मुलाकात के भी कई सियासी मायने निकाले जाएंगे। 

Tags - Anupama SinghSaryu RoyDhanbadJharkhand CongressJharkhand News