logo

सरयू राय से मिले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पत्नी कल्पना भी थीं साथ; सामने आई तस्वीरें

SAR.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जमशेदपुर पूर्वी से निर्दलीय विधायक सरयू राय से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी और गांडेय विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन भी मौजूद थीं। हेमंत सोरेन ने इस मुलाकात की तस्वीर अपने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर शेयर किया है। मुख्यमंत्री ने मुलाकात की 4 तस्वीरें साझा की है। पहली तस्वीर में हेमंत सोरेन, सरयू राय को शॉल ओढ़ाते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सीएम हेमंत और कल्पना मुर्मू सोरेन सरयू राय को गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं। तीसरी तस्वीर में सरयू राय, हेमंत सोरेन और कल्पना मुर्मू सोरेन के बीच बातचीत और मंथन होता नजर आ रहा है। 

 


ताजा सियासत के लिहाज से अहम तस्वीर
गौरतलब है कि झारखंड के ताजा सियासत के लिहाज से यह तस्वीर बहुत अहम है। इस मुलाकात के भी कई मायने निकाले जा सकते हैं। दरअसल, सरयू राय, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की कभी आलोचना तो कभी तारीफ करते नजर आते हैं। जमीन घोटाला केस में जब ईडी के कई समन के बाद मुख्यमंत्री हाजिर नहीं हुए तो उन्होंने कड़ा एक्शन लेने की बात कही थी वहीं, जब हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी हुई और उन्होंने इसे चुनौती दी तो सरयू राय ने कहा था कि हेमंत सोरेन काफी मजबूती से लड़ रहे हैं। इस बीच सरयू राय कई बार हेमंत सोरेन कैबिनेट के मंत्रियों को कामकाज पर भी सवाल उठाते रहते हैं। 


हेमतं सोरेन को लेकर सरयू ने क्या कहा था!
अभी हाल ही में हेमंत सोरेन के तीसरी बार सीएम पद की शपथ लेने के बाद विधानसभा के विशेष सत्र में सरयू राय ने मीडिया से कहा था कि हेमंत सोरेन को बीजेपी ने मजबूत बनाया। सरयू राय ने कहा था कि यदि हेमंत सोरेन आज मजबूत आदिवासी नेता के रूप में उभरे हैं तो इसके पीछे बीजेपी की गतिविधियां हैं। उन्होंने कहा था कि बीजेपी की वजह से ही वे मजबूत बने हैं।

 

Tags - Saryu Rai Hemant Soren Kalpana Murmu Soren Saryu Rai Hemant Soren meeting Saryu Rai Hemant Soren meeting news Independent MLA Saryu Rai