logo

CM चंपाई सोरेन का दुमका दौरा आज, अबुआ आवास योजना के लाभुकों को देंगे स्वीकृति पत्र

ोमपो3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
मुख्यमंत्री चंपई सोरेन आज उप राजधानी दुमका आएंगे। यहां उनका आवास योजना के चिन्हित लाभुकों के बीच स्वीकृति पत्र और पहली किस्त का वितरण कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री बनने के बाद चंपई सोरेन का यह उपराजधानी में दूसरा दौरा है। यह कार्यक्रम जिले के जामा प्रखंड के कमारदुधानी गांव स्थित आउटडोर स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूर पर स्थित तीरंदाजी अकादमी में दिन के करीब बारह बजे लैंड करेगा. इस अवसर पर उनके साथ दुमका विधायक बसंत सोरेन भी मौजूद होंगे। 


कमारदुधानी के आउटडोर स्टेडियम में होगा सीएम का कार्यक्रम
मुख्यमंत्री चंपई सोरेन आज दुमका आएंगे। यहां वे दुमका जिला के अबुआ आवास के 9800 चिन्हित लाभुकों को स्वीकृति पत्र सौंपेंगे। साथ भी आवास निर्माण के लिए पहली किस्त भी जारी करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले के उपायुक्त आंजनेयुलु दोड्डे और एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद तमाम प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारियों को सीएम प्रोग्राम को बेहतर बनाने का निर्देश दिया। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी विचार विमर्श किया। 


दरअसल जामा प्रखंड के कमारदुधानी आउटडोर स्टेडियम में जहां मुख्यमंत्री आएंगे, वहां 12 फरवरी को सखी मंडल की महिलाओं का एक्स्पोजर एवं क्षमता संवर्धन शिविर सह महिला महासम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें पूरे प्रमंडल से महिला सखी मंडल की दीदियों ने भाग लिया। ऐसे में इस प्रोग्राम की वजह से सीएम के कार्यक्रम का रिहर्सल भी हो गया। डीसी ने बताया कि मुख्यमंत्री अबुआ आवास के लाभुकों को स्वीकृति पत्र देंगे और पहली किस्त भी जारी करेंगे।