logo

धनबाद में हुई 4 लाख के केबल की लूट, मारपीट में 4 गार्ड हुए घायल

loot13.jpg

द फॉलोअप डेस्क
धनबाद के  निरसा थाना क्षेत्र में स्थित बराकर इंजीनियरिंग एंड फाउंड्री वर्क्स शॉप में गुरूवार रात को केबल लुटेरों के गिरोह ने धावा बोल दिया। इस दौरान लुटेरों ने ड्यूटी पर तैनात गार्डों के साथ भी मारपीट की। लुटेरों ने 4 गार्डों को गंभीर रूप से घायल कर घटना को अंजाम दिया। इस घटना में बदमाशों ने करीब 4 लाख रुपए के केबल लूट लिए। मामले की सूचना मिलने पर घायल गार्डों को इलाज के लिए ईसीएल मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें 2 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

हथियार से लैस थे लुटेरे
मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 30-35 की संख्या में आए लुटेरे हथियारों से लैस थे। ये लुटेरे बराकर इंजीनियरिंग एंड फाउंड्री वर्क्स शॉप के पीछे की दीवार में सेंधमारी कर अंदर घुसे थे। इस दौरान लुटेरों ने ड्यूटी पर तैनात गार्ड को अपने कब्जे में लेकर सिक्योरिटी हवलदार राणा प्रताप सिंह और अनूप चक्रवर्ती व सिक्योरिटी गार्ड गौतम धीवर और मैनेजर हंसदा के साथ मारपीट की, जिससे सभी घायल हो गए। 

800 फीट केबल की हुई लूट
इस हादसे में घायल गौतम धीवर और मैनेजर हंसदा का सिर फट गया है। घटना के बारे में  इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारी ने बताया कि 800 फीट केबल की लूट हुई है, जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags - Loot Dhanbad four guards injured Jharkhand News