logo

बायफ्रेंड ने अश्लील VIDEO वायरल किया, दुखी होकर नाबालिग ने किया सुसाइड

rapevideo3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग के कटकमसांडी थाना क्षेत्र की एक नाबालिग ने रविवार को आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि उसके ब्वॉय फ्रेंड ने लड़की का पर्सनल वीडियो वायरल कर दिया था। जिससे वह डिप्रेशन में चली गई थी। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी बॉयफ्रेंड नाबालिग लड़की को लेकर कुछ दिन पहले गुजरात गया था। इस दौरान उसने लड़की के साथ आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन कर लड़की को वापस लाया। इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने एक वीडियो वायरल कर दिया। जिससे लड़की डिप्रेशन में आ गई और फिर उसने आत्महत्या कर ली।


हर एंगल से हो रही जांच 
बताया जा रहा है कि लड़की के परिवार वाले रविवार को कहीं चले गये थे। इसी दौरान लड़की ने दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों घर आए तो देखा तो लड़की ने सुसाइड कर लिया है। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। कटकमसांडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। कटकमसांडी के थाना प्रभारी देवदत्त कुमार सिंह ने कहा कि यूडी केस दर्ज कर जांच की जा रही है। लड़की ने आत्महत्या की है या हत्या हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।


बहला- फुसलाकर ले गया था लड़की को
मृतका के परिवार वालों ने मामले की जांच कर आरोपी को सजा दिलवाने की गुहार लगाई है। परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक बहलाकर नाबालिग को भगा ले गया था। 

Tags - Hazaribagh News Hazaribagh Latest News Hazaribagh News Hazaribagh Update Hazaribagh Recent News