logo

2 दिन से लापता युवक विमल संदीप खलखो का शव मिला, पत्नी ने पुलिस को बताई ये बात 

dead.jpeg

डाल्टनगंज 

चैनपुर प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत बर्वे नगर के नगर परहाटोली बड़ाईक बगीचा में 2 दिन से लापता युवक विमल संदीप खलखो (34) का शव प्राप्त हुआ। इस बाबत परिजनों ने जानकारी दी कि बुधवार की शाम संदीप 6 बजे अपने घर से मवेशी बांधकर कहीं जाने के लिए निकला था। लेकिन एक दिन बाद भी घर नहीं लौटा। बताया कि इसके बाद संदीप की खोजबीन शुरू हो गयी। परिवार वालों एवं ग्रामीणों के द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी संदीप का कहीं पता नहीं चला। 

बच्चों को मिला युवक का शव 

शुक्रवार यानी आज 31 जून की सुबह नगर परहाटोली के बड़ाईक बगीचा में आम चुनने पहुंचे बच्चों के द्वारा शव को देखा गया। बच्चों ने इसकी सूचना तुरंत गांव वालों को दी। सूचना मिलने पर ग्रामीण बगीचा पहुंचे और इसके बाद शव की पहचान विमल संदीप खलखो के रूप में की गयी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को दी। संदीप की पत्नी सोरेन खलखो ने बताया कि मेरे पति का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था अक्सर इधर-उधर घूमते रहता था। 

पत्नी ने क्या कहा 

इधर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है। पुलिस ने बताया है कि अभी तक इस मामले में किसी तरह की शिकायत परिजनों की ओर से दर्ज नहीं करायी गयी है। कहा, पुलिस मामले की जांच सभी एंगल से कर रही है।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - BodymissingdeadJharkhand News