logo

मंगलवार को स्कूल गई लड़की घर नहीं लौटी, बुधवार को इस हाल में मिली लाश; गहराया राज

lohardaga5.jpg

द फॉलोअप डेस्क; रांची 
झारखंड के लोहरदगा में 14 साल की नाबालिग लड़की का शव संदिग्ध हालत में सड़क के किनारे मिला। प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका जताई गई है। आरंभिक जांच में पता चला है कि लोहरदगा के बड़कू थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली नाबालिग मंगलवार को अपनी बहन के साथ स्कूल गई थी लेकिन मध्याह्न भोजन के बाद से ही लापता हो गई। बुधवार को उसका शव निरहू करंज मोड़ के पास राहगीरों ने देखा। ग्रामीणों ने पुलिस को को जानकारी दी। 

नाबालिग नहीं लौटी तो परिजनों ने शुरू की खोजबीन
गौरतलब है कि मंगलवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद छोटी बहन घर लौट आई लेकिन नाबालिग नहीं लौटी। नाबालिग के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। बुधवार को राहगीरों ने शव देखा को ग्रामीणों को बताया। बता दें कि नाबालिग के शव के पास एक मोबाइल फोन मिला है। स्पष्ट नहीं है कि फोन नाबालिग का था या संभावित आरोपी है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिुजवा दिया है। बगड़ू थाना प्रभारी पंकज कुमार शर्मा अपनी टीम के साथ घटना की छानबीन में जुट गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारमों का पता चल सकेगा। 

क्लास टीचर के बयान से उलझी छात्रा के मौत की गुत्थी
इधर, नाबालिग छात्रा के क्लास टीचर के बयान से मामला और भी पेचीदा हो गया है। क्लास टीचर का कहना है कि घटना वाले दिन छात्रा स्कूल नहीं आई थी। उपस्थिति पंजी में उसकी हाजिरी भी नहीं है। क्लास टीचर ने यह भी कहा है कि मंगलवार को बच्चों की परीक्षा भी ली गई थी। छात्रा, उसमें भी शामिल नहीं हुई थी। बड़ा सवाल यह है कि यदि छात्रा स्कूल नहीं आई तो फिर वह 2 दिनों से कहां जा रही थी। वह स्कूल की बजाय निरहू करंज मोड़ के पास कैसे पहुंची।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N