logo

धनबाद : वॉल्वो की टक्कर से मौत के बाद शव गायब, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

WhatsApp_Image_2024-01-11_at_7_48_36_PM2.jpg

 

धनबाद में गुरुवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। 2 लोग घायल हुए हैं। हालांकि, मृतक की पत्नी घटना को संदिग्ध मान रही है। दरअसल, भौंरा ओपी क्षे6 स्थित फॉर के पैच आउटसोर्सिंग कंपनी के उत्खनन परियोजना में चलने वाले वॉल्वो वाहन के चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान अमलाबाद ओपी क्षेत्र के शिव बाबूडीह निवासी 32 वर्षीय महेश कुंभकार के रूप में हुई है। महेश के साथी साधु कुंभकार और परीक्षित कुंभकार घायल हैं।

साइकिल पर कहीं जाने को निकला था शख्स
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक महेश, साधु और परीक्षित रोज की तरह रोजगार के लिए साइकिल पर सवार होकर दामोदर नदी पार करके भौंरा जा रहे थे। इसी दौरान वॉल्वो से टक्कर होने के कारण महेश की मौत हो गई। मृतक की पत्नी सीता देवी ने भौंरा ओपी में लिखित आवेदन दिया है। उन्होंने वॉल्वो के चालक पर पति की लाश गायब करने का आरोप लगाया है। दावा है कि परिजनों को अभी तक शव नहीं मिला। 


भौंरा ओपी के पुलिसकर्मी खोज रहे हैं शव
भौंरा ओपी प्रभारी कंचन कुमारी का कहना है कि हमें लिखित आवेदन मिला है । मामले की जांच की जा रही है, जांच के उपरांत विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी। सूचना मिल रही है कि जिस क्षेत्र की ये घटना है वहां कोयला चोर काफी सक्रिय हैं। जिसे लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतक के शव को खोजा जा रहा है।