logo

डूबती नाव की सवारी से बच रहे INDIA के नेता, प्रत्याशियों की घोषणा में देरी पर BJP का तंज

a506.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने आज तक महागठबंधन के द्वारा झारखंड में सिर्फ 3 उम्मीदवारों की घोषणा पर तंज करते हुए कहा है कि उनके पास उम्मीदवारों का टोटा है। महागठबंधन के नेता डूबती नाव की सवारी से बचते दिख रहे हैं इसलिए, अभी तक सिर्फ 3 नाम की घोषणा हुई। प्रतुल ने कहा कि इसके उलट एनडीए गठबंधन से अब तक सारे उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है और सब प्रचार कर रहे हैं। 11 उम्मीदवारों की घोषणा तो 1 माह पूर्व ही हो गई थी।

महागठबंधन में रोज बदल रहा फॉर्मूला
प्रतुल ने कहा कि सत्ताधारी गठबंधन के बीच सीट बंटवारे को लेकर भी रोज फार्मूला बदलने की खबरें आती हैं। कभी 5-6-2-1 तो कभी 7-5 -1-1 । गठबंधन के लोगों को सिर्फ ज्यादा से ज्यादा सीटों को हथियाने की चिंता है। जनता के बारे में इन्होंने अपनी कोई सोच या योजना उजागर नहीं की है। अंततः ऐसा ना हो कि महागठबंधन को जनता ही झारखंड से 9 दो 11 कर दे।

देश में विकास और राष्ट्रवाद की आंधी!
प्रतुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश में राष्ट्रवाद और विकास की आंधी चल रही है। इस आंधी का सामना करने के लिए महागठबंधन के नेता हिम्मत नहीं जुटा पा रहे। प्रतुल ने कहा की महागठबंधन के भीतर खाने से चुनाव लड़ने के मुद्दे पर नेताओं में एक दूसरे को 'पहले आप,पहले आप' कहने वाली स्थिति दिख रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि धर पकड़ के और आरजू मिन्नत कर पिछले बार के चुनाव में हारे हुए उम्मीदवारों को ही खोज-खोज कर लड़ाने की तैयारी की जा रही है।

Tags - Jharkhand NewsJharkhand BJPJharkhand PoliticsINDIA Alliance