logo

गांडेय उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार दिलीप वर्मा आज करेंगे नामांकन दाखिल

्गततह.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गांडेय विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव लिए भाजपा उम्मीदवार दिलीप वर्मा अपना नामांकन दाखिल करेंगे। भाजपा ने गांडेय विधानसभा के लिए कल्पना सोरेन के खिलाफ दिलीप वर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है। बीते 29 अप्रैल को कल्पना सोरेन ने अपना नामांकन दाखिल किया था। दिलीप वर्मा के नामांकन की तिथि में बदलाव हुआ है। पूर्व में कहा जा रहा था कि वर्मा 3 मई को नामांकन करेंगे। नामांकन को लेकर भाजपा की ओर से पूरी तैयारी कर ली गयी है। 


यूपी के डिप्टी सीएम रहेंगे मौजूद 
इस संबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव दुबे ने बताया कि नामांकन के पश्चात गिरिडीह सर्कस मैदान में जनसभा का आयोजन होगा। इसमें मुख्य रूप से यूपी के डिप्टी सीएम कैशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, संगठन महामंत्री करमवीर सिंह समेत भाजपा से जुड़े तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। कहा कि सर्वप्रथम पार्टी के सभी कार्यकर्ता हाई स्कूल मैदान में जुटेंगे। यहां से रोड शो के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी समाहरणालय पहुंचेंगे और अपना नामांकन करेंगे। 


विपक्षी पार्टियां परिवार को करते ही मजबूत 
उन्होंने बताया कि जनसभा में भारी संख्या में भीड़ जुटेगी। दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जन कल्याण के कई कार्य किये गये हैं। भारत विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियां सिर्फ अपने परिवार को मजबूत करने में जुटी हुई है।

 

Tags - Gandey byelection BJP candidate Dilip Verma Dilip Verma nomination  Gandey Dilip Verma