logo

अजब-ग़ज़ब : प्रेमिका की तस्वीर पर लिखा इस लड़की ने मुझे बर्बाद कर दिया...

90af7103-7aa6-464c-9832-aa9e3ac95c64.jpg

गुमलाः
मध्य प्रदेश के कटनी के रहने वाले युवक ने झारखंड के गुमला में आत्महत्या कर ली है।  युवक की पहचान 24 वर्षिय इंद्रभान बर्मन के रूप में हुई है। मरने से पहले युवक ने वाट्सएप में अपनी प्रेमिका के साथ तस्वीर लगाया था। अपनी मौत का जिम्मेदार युवक ने अपनी प्रेमिका को बताया है।

 

युवक वर्षा डूंगरी स्थित क्रेशर प्लांट में काम करता था। पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक कुछ समय से तनाव में था। बुधवार को क्रशर प्लांट के पास ही एक कमरे में लड़के ने फांसी लगाई है। 


लड़की ने धोखा दिया 
मरने से पहले लड़के ने वाट्सएप में एक लड़की के साथ तस्वीर लगाई है। उसमें लिखा है कि-आज मैं इस लड़की की वजह से मर रहा हूं। इस ने मुझे पूरी तरह बर्बाद कर दिया। मैं इसके बगैर नहीं रह सकता। इसने मुझसे झूठा प्यार किया। मेरा बहुत सारा पैसा ली। कहा था कि शादी करूंगी। शादी करने के समय कहा कि तुम मेरी जाति के नहीं हो। आस पास के लोगों ने बताया कि यवक अपन वेतन का बड़ा हिस्सा अपनी प्रेमिका को भेज देता था। वह खुद भले ही आर्थिक परेशानी में रह जाता था। 


 

परिवार को दी गई सूचना 
पुलिस ने युवक के परिवार को सूचित कर दिया है। साथ ही मामले के आगे की छानबीन में भी जुट गई है। पुलिस ने युवक का मोबाइल जब्त कर लिया है। मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष जुम्मन खान मोहम्मद, जावेद मोहम्मद बरकत सहित अन्य लोग गुरुवार को सदर अस्पताल पहुंचे।