logo

बैंक कर्मचारी ने नाबालिग लड़के के साथ किया यौन शोषण, निर्वस्त्र होकर बच्चे के साथ की घिनौनी हरकत

वदबोववेह.jpg

द फॉलोअप टीम, लातेहारः
झारखंड के लातेहार जिला के मनिका से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां SBI के एक कर्मचारी पर नाबालिग के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। आरोप है कि एसबीआई के एक फील्ड मैनेजर ने आदिवासी नाबालिग लड़के के साथ यौन शोषण किया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़का एसबीआई में निकासी फॉर्म लेने आया था। फॉर्म लेकर वह घर जा रहा था। तभी बैंक के फील्ड मैनेजर रौनक शुक्ला ने उसे रोक लिया और कहा कि मुझे तुमसे कुछ काम है, तुम मेरे साथ चलो।

पीड़ित के अनुसार मैनेजर रौनक शुक्ला उसे अपने साथ अपने कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर दिया। लड़के का कहना है कि पहले तो मैनेजर ने अपने सारे कपड़े खोल दिए, इसके बाद मेरे भी आधे कपड़े उतार दिए और उसके साथ अजीब हरकत करना शुरू कर दिया। 

गिरफ्तार किया गया आरोपी
इसके बाद पीड़ित शोर मचाकर जैसे-तैसे कमरे का दरवाजा खोलकर भाग गया। पीड़ित ने इस बारे में अपने दोस्तों को भी बताया। इसके बाद नाराज लोगों ने बैंक के सामने ही हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा देखकर रौनक शुक्ला दौड़कर ब्रांच मैनेजर के कक्ष में छुप गया। स्थानीय लोगों ने थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद एसआई मिथिलेश कुमार बैंक पहुंचे और मामले की जानकारी ली। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N