logo

राहुल गांधी ने सदन में हिंदू विरोधी मानसिकता का परिचय दिया, यह सुनियोजित साजिश- बाबूलाल मरांडी

a4514.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

बाबूलाल मरांडी ने आज लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा दिए गए हिंदू विरोधी बयान की कड़ी निंदा की है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि करोड़ों हिंदुओं को झूठा और नफ़रती बताकर राहुल गांधी ने  फिर से अपने हिन्दू विरोधी मानसिकता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का संसद भवन के अंदर ऐसा वक्तव्य देना बहुत ही गंभीर विषय है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी अविलंब इस शर्मनाक हरकत के लिए पूरे देश से माफी मांगें।

बाबूलाल मरांडी ने बताया सुनियोजित साजिश
कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण में अंधे हो चुके राहुल गांधी का यह बयान हिंदू धर्म के खिलाफ खतरनाक और सुनियोजित साजिश का हिस्सा है। कल तक  इंडी एलायंस के नेता सड़कों पर हिन्दू धर्म को मिटाने की बात करते थे, लेकिन आज संसद के अंदर हिन्दू धर्म का अपमान कर राहुल गांधी और इंडी एलायंस की पूरी जमात ने अपने बर्बादी को निमंत्रण दे दिया है। कहा कि देश की जनता इसका उचित जबाव देगी।

राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में बवाल
गौरतलब है कि आज संसद भवन में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गये व्यक्तव्य पर खूब बवाल हुआ। दरअसल, राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदुत्व हमें शांति, अहिंसा सिखाता है लेकिन बीजेपी के हिंदुत्व में केवल हिंसा है। इस बात पर पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी का बयान बहुत चिंताजनक है। गृहमंत्री अमित शाह सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने भी इस बयान का विरोध किया। वहीं, कांग्रेस ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने हिंदुत्व के खिलाफ नहीं बोला। 

Tags - Babulal MarandiBJPRahul GandhiHindutva