logo

'मेरे नाम पर राजनीति किया तो', प्रिंस खान के नाम सरयू राय को धमकाने का ऑडियो वायरल

a577.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

धनबाद में लोकसभा सीट पर दावेदारी की लड़ाई बद से बदतर होती जा रही है। एनडीए उम्मीदवार ढुल्लू महतो और पश्चिम जमशेदपुर से निर्दलीय विधायक सरयू राय के बीच जुबानी जंग में अब कथित तौर पर गैंगस्टर प्रिंस खान की एंट्री हो गई है। दरअसल, सरयू राय को प्रिंस खान के नाम पर धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इसमें सरयू राय को संबोधित करते हुए कहा गया है कि "अभी अभी मैंने सोशल मीडिया में देखा कि सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं मेरा नाम लेकर। मेरे चूल्हे में केवल रक्तनीति की रोटी सेंकी जाती है, राजनीति की नहीं। यदि राजनीतिक रोटी सेंकनी है तो जनता का मुद्दा उठाओ, मेरा नाम बीच में मत लाना। सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा है कि तुम्हें गम इस बात का है कि एक महतो को लोकसभा का टिकट मिल गया। प्रिंस खान कहता है कि, अपराधी केवल ढुल्लू महतो है क्या। उसके बारे में क्यों कुछ नहीं कहते जो 4 नरसंहार करके विधायक बना और जेल में है। क्या वो पूजा करके जेल गया है। आखिर में कहता है कि प्रिंस खान को केवल प्रिंस खान ही रोक सकता है।" 

बता दें कि द फॉलोअप इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

अब सरयू राय की पार्टी भारतीय जनतंत्र मोर्चा ने वायरल ऑडियो के जांच की मांग की है। पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि अभी-अभी एक ऑडियो गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भारतीय जनतंत्र मोर्चा के संरक्षक सरयू राय जी नाम धमकी भरा है। इसका हम विरोध करते हैं। इस ऑडियो की अविलंब जांच होनी चाहिए। धनबाद की जनता जागे कि आने वाले समय में उनके साथ क्या होने वाला है। यह उसका नमूना है। जिस तरह के प्रत्याशी की चर्चा से लोग भयभीत हैं। भारतीय जनता पार्टी की यही गारंटी का पता चल गया। 

भारतीय जनतंत्र मोर्चा ने सरयू राय के लिए मांगी सुरक्षा
भारतीय जनतंत्र मोर्चा ने सरयू राय और व्यावसायी कृष्ण अग्रवाल की सुरक्षा की मांग की है। इसमें धनबाद की जनता से अपील की गई है कि वे राजनीतिक दलों के लोक लुभावन वादों के जाल में न फंसकर विवेक से मताधिकार का प्रयोग करें। धर्मेंद्र तिवारी ने राज्य सरकार से मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है। कहा है कि ऐसी शक्तियों का फन कुचलना होगा। 


 

Tags - Saryu RoyPrince KhanDhanbadLoksabha Election 2024