logo

रामगढ़ में पुलिस की टीम पर हमला, जानिए क्या है पूरा मामलाद

hamla1.jpg

फॉलोअप डेस्क 
रामगढ़ में शुक्रवार देर रात एक महिला की शिकायत पर जांच करने पहुंची पुलिस की टीम पर गांव एक युवक ने हमला कर दिया। जिसमें दारोगा समेत 2 लोगों को चोट लगी है। हमले में घायल सब इंस्पेक्टर को सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर  दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ पुलिस टीम के साथ गांव में कैंप कर रही है। 

जानकारी के अनुसार रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक महिला ने लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि बिहार के जहानाबाद मकदुमपुर का रहने वाला सोनू कुमार ने महिला की फोटो और वीडियो को एडिट करके न्यूड फोटो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही लोहरदगा में रहने वाले महिला के रिश्तेदारों को भी भेज दिया। जिसके बाद फोटो महिला के घरवालों तक भी पहुंच गया। इसी को लेकर गांव में एक पंचायत बैठी। जिसमें महिला के जेठ-जेठानी के साथ अन्य लोगों ने उसे चरित्रहीन कहकर बाल काट कर चप्पल की माला पहनाकर गांव में घूमाने की बात कही। जिसके बाद महिला ने गांव वालों से 7 दिन का समय मांगा और सोनू कुमार को लाने की बात कही। आरोपी का पता ना लगने के बाद थक-हार के महिला ने रामगढ़ थाना में लिखित शिकायत दर्ज कर दी। 

इसी मामले की जांच करने देर रात पुलिस दल-बल के साथ गांव पहुंची और पूछताछ शुरू कर दी। जिसमें गांव का एक युवक मुकेश महतो शराब के नशे में पुलिस और वहां मौजूद महिला सहित दारोगा पर हमला कर दिया। जिसमें एसआई और बाकी लोग  घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

मामले की  गांभीरता को देखते हुए रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद, रजरप्पा थाना प्रभारी, रामगढ़ थाना प्रभारी के साथ आधा दर्जन पुलिस अधिकारी और भारी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंचे और मामले को शांत किया। जिसके बाद पुलिस की एक टीम को गांव में तैनात कर दिया गया। 
वहीं मामले को लेकर एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने कैमरे के सामने कुछ नहीं कहा, लेकिन ऑफ कैमरा बस इतना कहा कि आरोपी को चिन्हित कर लिया गया है और टीम बनाकर संभावित स्थानों में छापेमारी की जा रही है। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पूरे मामले से पर्दा उठ पाएगा।

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज रामगढ़ न्यूज रामगढ़ पुलिस Jharkhand News Jharkhand Latest News Ramgarh News Ramgarh Police