logo

खूंटी में पुलिस जवानों पर हमला, सूबेदार को गिरफ्तार करने पहुंची थी टीम

तोोूपग1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
खूंटी में पुलिस जवानों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना तीन दिन पहले की है। मामला खूंटी जिले के जरियागढ़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार एक महिला ने फोन कर बताया कि उसे और उसके पिता के साथ उसका पति (सूबेदार अविनाश कुमार) मारपीट कर रहा है। जिसके बाद जरियागढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पहुंची तो पता चला कि अविनाश जम्हार बाजार शराब पीने चला गया। इसके बाद पुलिस बाजार पहुंची। आरोपी को हिरासत में ले लिया। इसी बीच आरोपी का भाई जोर जोर से चिल्लाने लगा कि पुलिस, झारखंडी आदिवासी जवान को  मार रही है। 

शोर मचाने के बाद आदिवासियों की भीड़ जुट गई और जवानों की ही पिटाई करने लगी। जवानों के साथ मारपीट देख बाजार में मौजूद ग्रामीणों ने जरियागढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और जवानों को छुड़ाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी क्रिस्टोफर केरकेट्टा ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के बीच हुए विवाद का एक मामला जरियागढ़ से आया था। गिरफ्तार आरोपियों में सूबेदार अविनाश कुमार, सूबेदार का भाई अमित आनंद और बकसपुर निवासी प्रवीण कुमार को जेल भेज दिया गया। 

थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि एक महिला ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसका कोर्ट में ट्रायल चल रहा है। इसी केस को सेटलमेंट कराने जम्मू में पोस्टेड सूबेदार अविनाश कुमार और उसका भाई पहुंचा था। घर पहुंचते ही पत्नी और उसके पिता के साथ मारपीट करने लगा। दोनों भाइयों ने महिला और उसके पिता के साथ मारपीट की और फिर बाजार दारू पीने चला गया। उसके बाद महिला ने डायल 112 में फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी बाजार में मारपीट की गई। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Tags - Khunti Police Khunti News Khunti Jharkhand Khunti News Update