logo

रांची टू रायपुर : मेफेयर रिसोर्ट से सटे एक बड़े झील में आज सारे विधायक करेंगे बोटिंग

boating.jpg

रांची/रायपुर:
झारखंड में चल रहे सियासी संकट के बीच UPA के 32 विधायक को मंगलवार को इंडिगो की फ्लाइट (Indigo Flight) से रायपुर (Raipur) के लिए रवाना किया गया। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार रायपुर के मेफेयर रिसोर्ट (Mayfair Resort) से सटे एक बड़े झील में आज सारे विधायक वोटिंग करेंगे। बता दें कि शनिवार (27 अगस्त) को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) विधायकों के साथ लतरातू डैम (Latratu Dam) पहुंचे थे वहां भी उनलोगों ने बोटिंग का लुत्फ उठाया था।

विशेष विमान से रांची से रायपुर पहुंचे विधायक
बता दें कि मंगलवार को UPA के 32 विधायक इंडिगो की फ्लाइट से रायपुर के लिए रवाना हुए थे। रायपुर में सभी विधायक मेफेयर रिसॉर्ट में रूके हैं। मेफेयर रिसॉर्ट में 30 और 31 अगस्त के लिए कमरों  की बुकिंग की गई है। विधायकों को रांची से रायपुर लाने के एक विशेष विमान की व्यवस्था की गई थी। सीएम हेमंत सोरेन की अगुवाई में विधायकों का दल पहले रांची हवाई अड्‌डे पहुंचा और फिर विशेष फ्लाइट से रायपुर के लिए रवाना किया गया।


सुरक्षा बढ़ा दी गई है
रिसॉर्ट की सुरक्षा में IAS और DSP स्तर के दर्जन भर अधिकारियों को तैनात किया गया है। अफसरों की तैनाती को लेकर SP ने बकायदा पत्र भी जारी किया है। बड़ी संख्या में पुलिस के जवान और अधिकारी मौजूद है। किसी भी व्यक्ति को अंदर जाने पर रोक लगा दी गई है। जो व्यक्ति अंदर जा रहा है उसकी पूरी जांच की जा रही है और पर्याप्त कारण होने के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रिसोर्ट में दो एएसपी, 2 CSP, 4 टीआई समेत बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।