logo

आधा दर्जन आईएएस, आईपीएस दलाल प्रेम और अमित को झारखंड का मानते हैं गॉड फादर- बाबूलाल

BABU_LAL3.jpg

द फॉलोअप

रांची स्थित होटवार जेल में निलंबित आईएएस छवि रंजन और प्रेम प्रकाश की मुलाकात मामले में भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा। ट्वीट में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत जी, याददाश्त ठीक कर याद करिये। झारखंड की सत्ता संभालते ही राजधानी रांची जैसे महत्वपूर्ण ज़िले के लिए दलाल प्रेम प्रकाश की पसंद छवि रंजन जैसे दाग़दार, चार्जशीटेड और ज़मानत प्राप्त अफ़सर को डीसी बनाकर ज़मीन नहीं लूटवाया होता तो ये दिन आपको नहीं देखने पड़ते।

कुछ अफसरों की नज़रों में आप से ज़्यादा दलालों की थी अहमियत

बाबूलाल ने कहा कि पता करिए छवि अकेले नहीं हैं। क़रीब आधे दर्जन से भी ज़्यादा आईएएस, आईपीएस दलाल प्रेम और अमित को झारखंड का गॉड फादर मानते थे, इन दलालों के इशारे पर काम करते थे। ऐसे अफ़सरों के दिन की शुरुआत ही प्रेम दलाल की जी हुज़ूरी करने के साथ होती थी। शुक्र मनाईए कि ईडी की पूछताछ में प्रेम दलाल को नहीं पहचानने की नौटंकी करने वाला आईएएस छवि रंजन ने ये नहीं कह दिया कि वो तो किसी हेमंत सोरेन नाम के प्राणी को भी नहीं जानता। ऐसे कुछ अफसरों की नज़रों में आप से ज़्यादा दलालों की अहमियत थी। क्योंकि ज़्यादा से ज़्यादा पैसे कमाने के चक्कर में आपने सत्ता चलाने का ज़िम्मा इन दलालों, बेईमानों के हवाले कर दिया। सबके चेहरे सामने आयेंगे। थोड़ा और इंतज़ार करिए।

कचरा हो रहा है साफ, झारखंड का कुछ तो हो जाएगा भला

आगे बाबूलाल ने ट्वीट में कहा कि संतोष बस इस बात से है कि जिन कुछ चोर, बेईमान, लुटेरों को आप कुछ नहीं करते वे सभी “प्रेम के लूट जाल” में फंस कर बारी-बारी से जेल जा रहे हैं और आगे भी न जाने कितने जाएंगे। वहीं, उन्होंने कहा कि इससे जो कचड़ा साफ़ हो रहा है उससे झारखंड का कुछ तो भला हो ही जाएगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT