logo

नाबालिग के हत्यारे को पकड़ने वाले को देंगे 1 लाख का इनाम, क्षत्रिय महासभा झारखंड के विनय सिंह का एलान 

murderr.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
बिहार के औरंगाबाद जिले में नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में क्षत्रिय महासभा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष विनय कुमार सिंह उर्फ बीनू सिंह ने कड़ा रुख अपनाते हुए जिला प्रशासन से अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी करने की मांग की है। उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि नाबालिग लड़की श्रेया के हत्यारों को जबतक गिरफ्तार करवा कर सजा नहीं होती है, तब तक झारखंड बिहार का क्षत्रिय समाज चुप नहीं बैठेगा। प्रशासन और सरकार पर इसके लिए दबाव बनाया जायेगा।  

अपराधी को पकड़वाने वाले को 1 लाख इनाम 
विनय कुमार सिंह उर्फ बीनू सिंह ने कहा है कि ये नियति कहें कि या कानून व्यवस्था की कमी। उन्होंने हत्यारों को पकड़वाने वालों को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। कहा, क्या बेटियां सुरक्षित नहीं हैं? क्या वो अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं कर सकती? ये कैसी दरिंदगी है? नबीनगर की घटना बेहद शर्मनाक है। उन्होंने वहां के जिला प्रशासन से मांग की है की बेटी की घटना में शामिल अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भगवान हमारी बिटियों को अपने चरणों में स्थान दे और इस दुख की घड़ी में परिवार को सहनशीलता दे।

11 जून को घर से कोचिंग निकली थी नाबालिग 
बता दें कि पूरा मामला हुसैनाबाद से सटे बिहार के औरंगाबाद जिला के नबीनगर का है। यहां एक नाबालिग लड़की 11 जून को घर से कोचिंग के लिए निकली थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी। लापता होने के 3 दिन बाद नाबालिक का शव पुलिस ने बरामद किया। लड़की की मां ने अपनी बेटी की सहेली, उसकी मां और बगल गांव के एक युवक पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कराया है।

Tags - murder case newsbihar jharkhand vinay singh deepu