logo

युवाओं की उर्जा से उत्साहित हूं, उनका साथ लेकर आगे बढ़ूंगा; बोले आजसू नेता जितेंद्र सिंह

a6210.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

समाजसेवी जितेंद्र सिंह पिछले दिनों आजसू पार्टी में शामिल हो गये। अरगोड़ा मैदान में आयोजित भव्य मिलन समारोह में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने उनका स्वागत किया। आजसू पार्टी में शामिल होने के बाद से ही जितेंद्र सिंह इलाके में काफी एक्टिव हैं। वैसे तो पहले भी जनता से मिलना-जुलना होता था लेकिन अब पार्टी में शामिल होने के बाद उनसे मिलने आने वालों का भी तांता लगा हुआ है। शुक्रवार को तकरीबन 2 दर्जन युवा जितेंद्र सिंह से मिलने पहुंच गये। युवाओं ने उनसे मुलाकात कर अपनी आकांक्षा बताई। विकसित झारखंड के निर्माण को लेकर अपने सुझाव दिये और समस्याएं भी गिनाईं।

 

युवा शक्ति संवारेंगे झारखंड का भविष्य
युवाओं से मुलाकात को लेकर जितेंद्र सिंह ने कहा कि तस्वीर में मेरे साथ खड़े युवा साथी झारखंड को संवारने का सपना लिए मिलने आये हैं। ये सभी युवा आजसू सुप्रीमो बड़े भाई सुदेश महतो जी के नेतृत्व में काम करने को तैयार हैं। महानगर प्रभारी की जिम्मेदारी के बाद से सुदेश महतो जी की लड़ाई में अपना योगदान देने को प्रयासरत हूं। इस प्रयास में इन्हीं युवा भाइयों की मदद से आगे बढ़ रहा हूं। अब ये सभी लोग आजसू पार्टी के लिए काम करेंगे। युवाओं का सुदेश जी के प्रति विश्वास ही है कि मैं बार-बार दोहराता हूं, सुदेश महतो महज एक नाम नहीं आंदोलन है।

जितेंद्र सिंह को बनाया गया केंद्रीय सचिव
गौरतलब है कि 2 सप्ताह पहले समाजसेवी जितेंद्र सिंह आजसू पार्टी में शामिल हो गये। वह पहले भी राजनीति में किस्मत आजमा चुके हैं। उन्होंने हटिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। पार्टी में शामिल होने के बाद तकरीबन 6 दिन पहले पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने उनको बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। उनको पार्टी का केंद्रीय सचिव बनाया गया है। जितेंद्र सिंह ने कहा कि पार्टी द्वारा दी गई किसी भी प्रकार की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।