logo

झारखंड के दुमका में बंगाल की लड़की से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप, शादी समारोह से उठा ले गये थे 

a570.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, दुमका:

झारखंड के दुमका जिला स्थित शिकारीपाड़ा में आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है। युवती, पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शिरकत करने झारखंड आई थी। बताया जा रहा है कि शादी समारोह से ही 5 लड़कों ने उसे अगवा कर लिया और खेतों में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपी लड़कों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि वारदात से पहले युवती किसी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। बातचीत करते हुए वह शादी के लिए बने पंडाल से कुछ दूर चली गई थी।

 

युवती ने थाने में दी लिखित शिकायत
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर जानकारी देते हुए बताया कि वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। एक शादी समारोह में शिरकत करने दुमका के शिकारीपाड़ा आई थी। शादी के दौरान उसे फोन कॉल आया और वह बातचीत करते हुए पंडाल से कुछ दूर चली गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वहां बैठे 5 लड़कों ने उसे जबरन अगवा कर लिया और खेतों में ले गये। वहां पांचों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि लड़कों ने उसे घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी। 

पुलिस अधीक्षक ने घटना पर क्या कहा
घटना बुधवार देर रात की है। गुरुवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस अधीक्षक पीतांबर सिंह खेरवार ने कहा कि लड़की के साथ गैंगरेप की शिकायत मिली है। सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि कुछ महीने पहले ही दुमका के हंसडीहा में स्पेन की महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। 
 

Tags - Dumka GangrapeGangrapeGangrape of a GirlJharkhand NewsCrime News