logo

रांची में पत्थर से कुचकर की गई युवती की हत्या, झाड़ियों में मिला शव; दरिंदगी की है आशंका 

murder12.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड की राजधानी रांची से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां नामकुम इलाके में एक युवती की पत्थर से कुचकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया गया, जिसकी जानकारी बुधवार देर रात पुलिस को मिली। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। अबतक, मृत युवती की पहचान नहीं हो पाई है। 

क्या है मामला
राजधानी  रांची के खरसीदाग ओपी क्षेत्र के चापुटोली के पास मौजूद झाड़ियों से एक युवती का शव मिला है,जिसकी अबतक पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन उसके हाथ पर सूरज नाम लिखा एक टैटू है, जो शव की शिनाख्त के लिए अहम हो सकता है। बता दें, युवती के शरीर पर कई जख्म के निशान हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या बेरहमी से की गई है। इसके साथ ही उसे मारने से पहले काफी प्रताड़ित भी किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ एफएसएल और डॉग स्कवॉड की टीम ने भी जांच की।दूसरी जगह हुई है हत्या
जानकारी हो, युवती की हत्या दूसरे जगह पर की गई है। फिर बाद में शव को लाकर झाड़ियों में फेंका गया है। मामले की जांच के दौरान पुलिस वारदात की जगह तक पहुंच गई। जहां से पुलिस ने युवती का शव बरामद किया, उससे कुछ ही दूरी पर एक घर है। यहां जांच करते हुए पहुंची पुलिस, जब कमरे के अंदर गई तो चौंक गई। कमरे की दीवार पर चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था और शराब की बोतलें पड़ी हुई थी। पुलिस के अनुसार, मृत युवती की हत्या इसी कमरे में की गई। इसके बाद उसके शव को घसीटकर झाड़ी में फेंक दिया गया।

दुष्कर्म की है आशंका
इस मामले की जानकारी देते हुए रांची ग्रामीण एसपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि युवती की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंका गया था। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ होगी। बहरहाल, मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

Tags - Murder crushed with stone Ranchi Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News