logo

जिस कमरे में पहले 2 लोग कर चुके हैं आत्महत्या, उसी में फिर एक लड़की ने लगाई फांसी

ेपोन_237.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जमशेदपुर के मानगो में ईद का मेला घूमकर लौटी युवती ने सुसाइड ली। दरअसल शुक्रवार रात वह मेला से घूमकर देर से घर पहुंची तो परिजनों ने फटकार लगाई थी। मृतका की पहचान रुखसार परवीन के रूप में हुई है। रुखसार ने पंखे से लटककर आत्महत्या की है। युवती ने जिस मकान में आत्महत्या की वहां पहले भी दो लोग सुसाइड कर चुके हैं। रुखसार के पिता मोहम्मद सोहराब ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर 10 में रहते हैं। घटना की जानकारी पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


मेला देखने गई थी लड़की 
रुखसार ने इसी साल मैट्रिक की परीक्षा दी थी। दरअसल आजादनगर के ओल्ड पुरुलिया रोड में ईद का मेला लगा था। रुखसार मेला घूमने गई थी और देर से घर लौटी थी। इसी लेकर परिजनों ने उसको डांटा था। इससे नाराज होकर रुखसार ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन, कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसके भाई ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि वह फंदे से लटक चुकी है। 


दो लोगों ने पहले भी की थी आत्महत्या
जिस मकान में यह घटना घटी है उसमें 4 महीने पहले एक ऑटो चालक ने आत्महत्या कर ली थी। बाद में उसके परिजन मकान खाली कर चले गए थे। अब मोहम्मद सोहराब इस मकान में किराए पर आए थे। इसके पहले भी एक युवक ने यहां फांसी लगा ली थी।

Tags - Jamshedpur news Jamshedpur latest news Jamshedpur ki khabar jharkhand Jamshedpur