logo

बोकारो : स्टूडियो में फोटो खिचवाने गई महिला के साथ अश्लील हरकत, आरोपी मौके से फरार  

bokaro8.jpg

द फॉलोअप डेस्क, बोकारो

झारखंड के बोकारो जिले से एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जिले के कसमार इलाके में बैंक ऑफ इंडिया स्थित स्टूडियो में फोटो खिचवाने गई महिला के साथ छेड़खानी की गई है। पीड़िता के अनुसार छेड़खानी करने वाला स्टुडियो संचालक हसन रजा अंसारी है। पीड़िता ने जब विरोध कर शोर मचाना चाहा तो आरोपी ने मुंह दबाकर उसे शांत कराने का प्रयास किया। बाद में देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई, भीड़ को देखते हुए आरोपी मौके से फरार हो गया। लोगों ने इसकी सूचना कसमार थाना को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई।

कमरे के अंदर बुलाया फिर की अश्लील हरकत 
पीड़िता ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। पीड़िता ने लिखित शिकायत में बताया कि वह कसमार स्थित डिजिटल स्टूडियो में फोटो खिचवाने गई थी। स्टूडियो में उसकी सास भी मौजूद थी। संचालक ने पीड़िता को फोटो शूट के लिए कमरे के अंदर बुलाया। इस दौरान कमरे में फोटो शूट के बहाने अश्लील हरकतें करने लगा। उसके कंधे और फिर पूरे शरीर पर हाथ फेरने लगा। पीड़िता को असज महसूस हुआ तो वह शोर मचाने लगी। आरोपी हसन ने शांत करने के लिए मुंह दबाने की कोशिश की। किसी तरह से पीड़िता कमरे से बाहर निकली और अपनी सास को पूरी बात बताई। 

आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी 
पुलिस की सूचना पा कर स्टूडियो संचालक आरोपी हसन रजा मौके से फरार हो गया। कसमार थाना प्रभारी भजनलाल महतो ने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी हसन की तलाश की जारी है। इसे लेकर आरोपी के ससुराल सुरजूडीह और मंजूर स्थित आवास में छापेमारी की गई। लेकिन, हसन रजा अंसारी वहां नहीं पाया गया। पुलिस ने पीड़िता को भरोसा दिलाया है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 

Tags - bokaro district news crime newskasmar thana hindi news