logo

झारखंड के इन जिलों में घटी दिल दहलाने वाली सड़क दुर्घटना, कुछ ही घंटे में 5 मौत

5जाद.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सड़क दुर्घटना हर दिन बढ़ती ही जा रही है। तेज रफ्तार का कहर लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहा है। इसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में कई जिलों में दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना घटी है। कोडरमा जिले के चंदवारा प्रखंड क्षेत्र ढाब रोड में करंजिया पुल के पास तीन मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई। इस हादसे में दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं । जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार चार दोस्त अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने की तैयारी में थे। सभी दोस्त ने चलती मोटरसाइकिल पर केक काटकर जश्न मनाने का निर्णय लिया था। लेकिन इससे पहले ही केक लाने के लिए जाने के क्रम में सड़क पर स्टंट दिखाने के चक्कर में तीनों मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई।


किसान के साथ 2 भैंसों की मौत
इधर गिरिडीह जिले के बेंगाबाद चतरो पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक किसान के साथ दो भैंसों को रौंद दिया। इस घटना में 60 वर्षीय लालमणि महतो की मौके पर ही मौत गई हो गई। जबकि दोनों भैंस भी वहीं पर मर गए। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया था। इस कारण 2 घंटे तक गाड़ियों की आवाजाही बंद रही। लालमणि महतो अपने दो भैंसों को खेत की ओर ले जा रहे थे। तभी ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

इधर धनबाद में इधर धनबाद में ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक बोकारो का बताया जा रहा है वह अपने ससुराल झरिया के रमजानपुर आया हुआ था। घटना स्थल पर जोड़ा पोखर पुलिस पहुंचकर सबको अपने में अपने कब्जे में ले लिया है। वही ट्रक को जब्त कर थाना ले गई है । गुस्सा आए लोग टाटा हॉस्पिटल के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N