logo

BIT मेसरा के पास से मिले 4 शव, वज्रपात या हत्या, पुलिस जांच में जुटी 

DEATH.jpg

द फॉलोअप डेस्क: 

रांची के BIT मेसरा में एक तालाब के पास 4 युवकों के शव मिले हैं। मृतकों के शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस वज्रपात से मौत होने की आशंका जता रही है। वहीं परिजन हत्या होने की बात कह रहे हैं। पुलिस दोनों बिंनदुओं पर जांच कर रही है। 

इस घटना में शोएब, साहेब नुरूल्लाह, मो आशिफ और मो मकसूद की मौत हुई है। चारों BIT इलाके के नेवरी के रहने वाले हैं। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग मछली मारने निकले थे। इसके बाद मंगलवार रात 12:00 बजे पुलिस को सूचना मिली की 4 युवकों का शव तलाब के पास पड़ा हुआ है। इसके बाद सदर थानेदार कुलदीप कुमार, BIT मेसरा ओपी प्रभारी रोशन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो जाएगी।

हालांकि सदर थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि मृतकों के शरीर को देखने के बाद प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि सभी की मौत ठनका गिरने से हुई है। 2 युवकों के बाल पीछे से जले हुए थे ऐसा बिजली गिरने के बाद ही होता है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और BIT में हंगामा किया। लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वत किया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Tags - रांची BIT मेसरा वज्रपात Ranchi BIT Mesra