logo

17 साल की छात्रा का रेप के बाद मर्डर, हिंदी टीचर निकला दरिंदा; इस हाल में मिली लाश

ेपोन_210.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
राजस्थान की बाड़मेर जिले में सोमवार (22 जनवरी) को एक 17 साल की छात्रा का स्कूल टीचर ने कथित तौर पर रेप करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी। मृतका का शव पानी की टंकी से बरामद हुआ है। मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। मामला बाखासर थाने का है। छात्रा 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। मृतका आरोपी टीचर के स्कूल में ही पढ़ती थी। छात्रा रविवार (21 जनवरी) को अपने घर पर अकेली थी। छात्रा को अकेला देखकर आरोपी टीचर उसके घर पहुंच गया और रेप किया। इसके बाद उसने छात्रा की बेरहमी से हत्या कर शव को पानी की टंकी में डाल कर फरार हो गया।


पानी की टंकी में मिला छात्रा का शव
पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर किया है। इस मामले के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा है। थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग छात्रा की हत्या का खुलासा उस समय हुआ, जब मृतका के परिजन शादी समारोह से घर लौटे। इस दौरान छात्रा को घर में नहीं देखकर उन्होंने तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद छात्रा का शव पानी की टंकी से बरामद हुआ। छात्रा का शव देखकर परिजनों के होश उड़ गये। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

वारदात के बाद आरोपी फरार
इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी टीचर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया, जिसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।