logo

पलामू में स्कॉर्पियो से 15 लाख कैश बरामद, 2 लोग हिरासत में

chain2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
देश में लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है, जिससे कि अवैध कामों पर लगाम लगाई जा सके। इसी क्रम में पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के गढ़वा से सटे सीमावर्ती इलाके से एक गार्डी़ से 15 लाख कैश बरामद किये गये हैं। बताया जा रहा है कि एक स्कॉर्पियो गुजर रही थी।  स्कॉर्पियो गढ़वा शाहपुर रोड से होते हुए मेदिनीनगर की ओर जा रही थी। चेक पोस्ट पर जब पुलिसकर्मियों ने स्कॉर्पियो को रोका और उसकी तलाशी ली तो उसके अंदर करीब 15 लाख रुपये कैश बरामद हुए। 


पुलिस जांच में जुटी है 
पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस नकदी का इस्तेमाल व्यावसायिक काम में किया जाना है या कहीं और, पुलिस ने कैश के साथ दो लोगों को भी हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिये गये दोनों लोग मेदिनीनगर के रहने वाले हैं। सदर एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोनों लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। 


पेट्रोल पंप का पैसा बताया जा रहा 
हिरासत में लिये गये दोनों लोगों ने पुलिस को बताया है कि गढ़वा इलाके में उनका पेट्रोल पंप है और पैसा उसी से जुड़ा है। हालांकि दोनों लोगों से कैश के संबंध में मजिस्ट्रेट और पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें कि कुछ देर पहले ही जमशेदपुर से भी एक वाहन से 22 लाख बरामद किया गया है। 

Tags - Palamu police Palamu news Palamu update Palamu latest news 15 lakh cash recovered