logo

चोर ने खाना बनाया, कपड़े भी धो डाले और मालिकन के लिए छोड़ गया मैसेज

मपदी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
वैसे तो चोर जब भी किसी घर में चोरी करने घुसते हैं तो वह सब कुछ तहस-नहस कर देते है। चीजों को इधर उधर फेंक देते हैं। लेकिन ब्रिटेन में एक ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअस आपने कभी किसी ऐसे चोर के बारे में नहीं सुना होगा जो चोरी करने के इरादे से घर घुसे और वह खाना पका दे, कपड़े धो दे, चीजों को व्यवस्थित कर दे। बाहर जाने से पहले उसने घर की मालकिन के लिए एक संदेश भी छोड़ा है। 


22 महीने की सजा हुई है डैंमियन को
घटना के बारे में कई मीडिया रिपोर्ट्स में छपा है कि चोर एक खाली घर में घुसा। उसने यहां खाना बनाया, घर में रखे कपड़े धोए। बाहर जाने से पहले उसने घर की मालकिन के लिए एक नोट भी छोड़ा। जिसमें लिखा है, 'चिंता मत करो, खुश रहो और खाना खा लेना।' इस चोर का नाम डैमियन वोज्नीलोविज है। जो 36 साल का है। उसने 16 जुलाई को मॉन्मुथशायर के घर में चोरी की थी। कार्डिफ क्राउन कोर्ट ने उसे 22 महीने की जेल की सजा सुनाई है।


पकड़ा गया डैमियन
इस घटना ने घर की मालकिन को काफी डर गई थी। वह कई दिनों तक अपने घर नहीं गई थी। मालिकिन का कहना था कि वह अकेले रहती है और अगर चोर ने मुझे टारगेट किया तो? इसलिए वह अपने एक दोस्त के घर में रह रही थी। चोर जब पकड़ा गया तब महिला अपने घर वापस गई। महिला के घर में चोरी के दौरान तो डैमियन बच गया था लेकिन 29 जुलाई को फिर एक घर में वह चोरी के इरादे से घुसा। यहां पर घर के मालिक ने उसे पकड़ लिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यहां पर भी डैमियन ने घर के मालिक के कपड़े धोए। हालांकि उसने खाना खाया, शराब पी और हॉट टब को गंदा कर डाला।

Tags - Thief in Britain theft in house thief cooked food theft case theft in Jharkhand