logo

फिल्म जगत : सोनाक्षी के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर बोले जहीर- अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता

SONAKSHI.jpg

डेस्कः

दबंग की फेम सोनाक्षी और नोटबुक के एक्टर जाहीर ईकबाल के रिलेशनशिप की खबरें आज-कल काफी सुर्खियां बटोर रही है। इससे पहले एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के रिलेशनशिप के बारे में कभी कोई खास अफ़वाह रही नहीं। लेकिन इस बार उनका नाम जहीर ईकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है। इस पर एक्टर जहीर ईकबाल ने कहा है की वो इन सब अफवाहों की परवाह नहीं करते। इसके अलावा जहीर का यह भी कहना है  की अफवाहें फिल्म इंडस्ट्री का एक हिस्सा रही है।


परवाह नहीं की कौन क्या कहता है
हाल ही में एक इंटरव्यू  में जहीर ईकबाल ने कहा-  'इन अफवाहों को अब इतना समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है। मुझे लगता है कि ठीक है अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचेंगे और सोचते रहिए मुझे को फर्क नहीं पड़ता। यह आपके लिए अच्छा है। मैं सोनाक्षी के साथ हूं और इस खबर से आपको खुशी मिलती है तो अच्छा है। लेकिन इनसे आपको परेशानी मिलती है तो इसके लिए मुझे खेद है। इसके बारे में आप सोचना बंद कर दें।


सलमान ने कहा था इन सब अफवाओं पर ध्यान मत देना- 
आगे जहीर ने कहा की इंडस्ट्री में आने से पहले ही उन्हें पता था के इस इंडस्ट्री में ये बाते होती रहती है उन्होंने कहा- 'अफवाहें हमारी फिल्म इंडस्ट्री का एक हिस्सा है। मैं बॉलीवुड में आने के पहले से इस बात को बहुत अच्छे से जानता था। मुझे पता था कि हर एक्टर इन खबरों से गुजरते हैं, क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। सलमान भाई ने हमेशा मुझसे कहा है कि बहुत लोग ऐसी खबरें लिखेंगे, लेकिन तुम इस पर ज्यादा ध्यान मत दो। इसलिए मैं इन सब पर ध्यान नहीं देता।


सलमान के बचपन के दोस्त है जहीर के पिता
आपको बता दें के जहीर के पिता सलमान खान के बचपन के दोस्त है। जहीर ने एक इंटरव्यू में बताया है की वो जब छोटे थे तो अकसर अपने पिता के साथ सलमान की फिल्म की शुटिंग देखने जाया करते थे जहां से उनका फिल्मों के प्रति प्यार बढ़ा। जहीर ने फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद से वो अभी तक नज़र नहीं आए है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में वो एक्टर सलमान खान के साथ नजर आई थी।