logo

मनोरंजन : रिलीज हो गया ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, अलग अंदाज में दिखे रणबीर और आलिया

download_(2).jpg

डेस्क:
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट-1 शिवा' का  ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रणबीर शिवा और अलिया ईशा के किरदार में नजर आएंगीं। बता दें कि इस फिल्म में VFX का जबरदस्त तड़का है। रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी इस फिल्म का हिस्सा है। बता दें कि यह फिल्म अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी है।


बात ट्रेलर की..
ट्रेलर की शुरुआत होती है अमिताभ बच्चन की आवाज से। जो बताते हैं जल, वायु, अग्नि...  प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई है। शिवा अपनी शक्तियों से अंजान अपनी लाइफ एंजॉय कर रहा होता है। उसकी मुलाकात फिर अपनी लेडीलव आलिया यानि ईशा से होती है। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते है। धीरे धीरे शिवा को अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है फिर अस्त्रों की दुनिया में शिवा की एंट्री होती है।

 
लोगों का इंतजार खत्म 
बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन गुरु बने हैं तो मौनी रॉय निगेटिव रोल में हैं। मौनी अंधेरे की रानी बनी हैं। नागार्जुन की झलक भी ट्रेलर में देखने को मिली। 2 मिनट 51 सेकंड के ट्रेलर का इंतजार फैस बेसब्री से कर रहे थे। आखिरकार लोगों का इंतजार खत्म हुआ।