logo

इस दिन आएगा पुष्पा 2 का धमाकेदार टीजर, अल्लू अर्जुन मचाएंगे धमाल!

puspa_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
हर कोई पुष्पा 2 द रुल का इंतजार कर रहा है। 11 महीने पहले मेकर्स ने एक छोटा सा टीजर शेयर कर दूसरे पार्ट में आने वाले ट्विस्ट के बारे में हिंट दिया था। वीडियो में पुष्पा कई बंदूकों से निकली गोली के घाव के साथ जेल से भाग गया था। पुष्पा के मृत होने का संदेह करते हुए उनके समर्थकों ने दंगा किया और पूरे राज्य में बंद का आह्वान किया लेकिन, अंत में अल्लू की डरावनी झलक देखने को मिलती है, जहां वह जानवरों में खौफ पैदा कर देता है। इसके बाद मेकर्स ने कोई अपडेट शेयर नहीं किया लेकिन, अब फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि, एक नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें किसी के पैर नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही टीजर किस तारीख को आएगा इसकी भी घोषणा कर दी गई है।

पुष्पा 2 का आएगा टीजर
अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अर्जुन के किरदार का एक पैर देखा जा सकता है। पैरों में मोटी पायल हैं और उन पर लाल धागा बंधा हुआ है। चारों ओर सिन्दूर गिरा हुआ है। पोस्टर से यह भी पता चला कि फिल्म का पहला टीजर 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इस दिन अल्लू का जन्मदिन भी है। पोस्टर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने लिखा, "टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है...अल्लू भाई की फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।"


पुष्पा की क्या है कहानी
रंगस्थलम फेम सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा द राइज़ रेडवुड तस्करी के अंडरवर्ल्ड में एक दिहाड़ी मजदूर की कहानी बताती है। इसका अंत पुष्पा द्वारा अपने प्रतिद्वंद्वियों को मारने और एसपी भंवर सिंह शेखावत आईपीएस (फहद फासिल) के रूप में एक दुश्मन ढूंढने के साथ होता है। जबकि यह सोचा गया था कि पुष्पा द रूल ज्यादातर इन 2 टाइटन्स के बीच टकराव के बारे में होगी। प्रोमो से पता चलता है कि निर्माता दूसरे भाग के साथ दांव को बिल्कुल नए स्तर पर बढ़ा रहे हैं।


15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के अलावा रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका में हैं। वह पुष्पा की पत्नी की भूमिका निभाती हैं। अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि दूसरे भाग में उनकी बड़ी भूमिका है, क्योंकि वह अब हीरो के निजी जीवन का हिस्सा हैं। पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें सामंथा रुथ प्रभु भी कैमियो में शामिल हो सकती हैं। फिल्म में संजय दत्त की भी खास भूमिका होने की संभावना है।

Tags - entertainment newspushpa 2flim teaserallu arjun