logo

 भुवन बाम की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज 'ताज़ा ख़बर सीज़न 2' OTT पर रिलीज

taaza_khabar.jpg

द फॉलोअप डेस्क :

“ताजा खबर सीजन 2” का टीजर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इसमें भुवन बाम और श्रिया पिलगांवकर है। टीजर काफी जबरदस्त है। कॉमेडियन-यूट्यूबर भुवन बाम ने वेब सीरीज ताजा खबर में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया था। सभी ने उनके प्रदर्शन की सराहना की। सीजन 1 के बाद फैंस दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। “ताज़ा ख़बरें सीज़न 2” का टीज़र रिलीज़ हो गया है। टीजर में भुवन कहते नजर आ रहे हैं कि जिंदगी बहुत अजीब है, कभी-कभी इसकी शुरुआत मौत से होती है।


ताज़ा ख़बरें सीज़न 2 का टीज़र जारी

ताज़ा खबर: सीज़न 2 का टीज़र डिज़्नी हॉटस्टार ने अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। 0:39 सेकेंड के इस टीजर में दिखाया गया है कि वास्या मोबाइल स्क्रीन पर एक न्यूज हेडलाइन पढ़ती हैं कि बिजनेसमैन वसंत गावड़े की हत्या कर दी गई है। इसे पढ़ने के बाद उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं। आपको बता दें कि ये किरदार भुवन ने ही निभाया है। सीन में आगे दिखाया गया है कि उनकी मौत की खबर सुनकर उनके दोस्त और परिवार वाले खूब रो रहे हैं। फिर उनका अंतिम संस्कार दिखाया जाता है।


यूजर्स बोले- इंतजार अब खत्म हुआ
डिज्नी हॉटस्टार ने ताजा खबर का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, जिंदगी बहुत अजीब है. साथ ही फैन्स को बताया कि यह जल्द ही आ रहा है। इसे अब तक 362,817 व्यूज मिल चुके हैं और यह बढ़ता ही जा रहा है। यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, वास्या भी अब वापसी करेंगी। वहीं एक यूजर ने लिखा, खतरनाक। एक यूजर ने लिखा, आखिरकार इंतजार खत्म होने वाला है। आपको बता दें कि इसमें भुवन बाम के अलावा महेश मांजरेकर, श्रिया पिलगांवकर भी हैं। इसका निर्माण भुवन और रोहित राज ने किया है। वहीं, भुवन ने इससे पहले कॉमेडी शो 'ढिंढोरा' से लोगों की तारीफें बटोरी थीं। दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया।

Tags - entertainment newsentertainment updatestaaza khabar session 2Bhuvan Bamhotstar