logo

बिजनेस टाइकून श्रीकांत बोला की बायोपिक में नजर आएंगे राजकुमार राव, फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

raj_kumar.png

द फॉलोअप डेस्क :

बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं राजकुमार राव अब एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं। अक्सर अपनी अदाकारी से फैंस और दर्शकों को हैरान करने वाले राजकुमार राव अब बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'श्रीकांत आ रहा है सबकी खोलने' से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज
टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला के दृढ़ संकल्प, साहस और विजय की एक असाधारण यात्रा को दर्शाता है। दृष्टि दिव्यांगता का सामना करने के बावजूद, श्रीकांत ने सफलता की राह प्रशस्त करने के लिए सभी बाधाओं को हराया। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके टीजर ने काफी धमाल मचा दिया है।

फिल्म के फर्स्ट लुक 
फिल्म के फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर में कैद एक दृश्य में श्रीकांत के रूप में राजकुमार को एक दौड़ की फिनिश लाइन पार करते देखा जा सकता है। जो उनके अटूट साहस और दृढ़ संकल्प का प्रमाण है। मोशन पोस्टर में सदाबहार गाना 'पापा कहते हैं' के बोल भी सुने जा सकते हैं।

Tags - entertainment newsrajkumar raoIndustrialist Shrikant Biopic