logo

मेरा सपना सच हो गया! दिल्ली की वड़ापाव गर्ल से मिले डॉली चायवाला, वायरल हुआ VIDEO

dolly_chaiwal.jpg

द फॉलोअप डेस्क :
वैसे तो वड़ापाव  सुनते ही मुंबई याद आ जाती है। इन दिनों दिल्ली में 'वड़ापाव' काफी वायरल हो रही है। कारण यह है कि वड़ापाव दिल्ली में हर जगह बिकता है। बेचने वाले दावा करते हैं कि यहां सबसे अच्छा है। इस बीच दिल्ली में सबसे ज्यादा मशहूर हैं 'वायरल वड़ापाव गर्ल', चंद्रिव्का गेरा दिक्सीजट, जो इन दिनों अपने अनोखे अंदाज और खूबसूरती के लिए इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई हैं। हाल ही में नागपुर के मशहूर डॉली चायवाला की मुलाकात चंद्रिका से हुई। दोनों की मुलाकात दिल्ली में हुई। वायरल हो रहे वीडियो में डॉली, चंद्रिका की मेहनत की तारीफ करती नजर आ रहे हैं।


कौन है 'वायरल वड़ापाव गर्ल

दरलसल, चंद्रीबाका गेरा दीक्षित नाम की यह महिला दिल्ली के प्रीतमपुरा में अपना स्टॉल लगा रही थी। जहां दिल्ली में अन्य जगहों पर वड़ा पाव 30 रुपये में मिलता है, वहीं यह वड़ा पाव गर्ल 50 रुपये में वड़ा पाव बेच रही है। चंद्रिका के इस ठेले पर लोग लंबी कतारों में लगकर वड़ापाव खा रहे हैं। इस ठेले पर उनके साथ उनकी सास और पति भी नजर आ रहे हैं। चंद्रिका अपने बोलने के अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं।

डॉली चायवाला की बात करें तो नागपुर का यह चायवाला पूरी दुनिया में तब मशहूर हो गया जब बिल गेट्स ने डॉली के स्टॉल पर चाय पी। हाल ही में इस चायवाले को मालदीव में सुहैल खान समेत कई स्टार्स से मुलाकात करते देखा गया। IMDB स्टार्स पोर्टल के मुताबिक, डॉली चाय बेचकर एक दिन में 2500 से 3500 रुपये तक कमा लेता हैं। डॉली की एक कप चाय की कीमत 7 रुपये है और वह रोजाना लगभग 400 कप चाय बेचता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉली की कुल संपत्ति 10 लाख रुपये है।


डॉली चायवाला ने वड़ा पाव गर्ल के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, 'मैं आज दिल्ली में हूं। मैंने दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल के बारे में बहुत सुना है। ये बहन आज जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत की बदौलत बनी हैं। दीदी का काम और मेरा काम उनकी अपनी मेहनत से हासिल हुआ है।' चंद्रितका कहती हैं, 'वे मेरे आदर्श हैं। क्योंकि उन्होंने भी मेरी तरह बहुत कुछ झेला है। अब मैं जो कर रही हूं, उन्होंने बहुत कुछ सहन किया है।' मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं उनसे मिल सकी'
पास में चंद्रिका का वड़ा स्टॉल प्रभावशाली लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया है। पुनीत सुपरस्टार से लेकर तहलका तक कई बड़े सोशल मीडिया स्टोर्स इस प्लेटफॉर्म पर पहुंच चुके हैं।

Tags - entertainment newsviral videodolly chaiwalaviral vadapaw