logo

बिहार के औरंगाबाद में 2 बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर, महिला समेत 3 लोगों मौत

ACCIDENT_NNN1.jpg

द फॉलोअप डेस्क: 
बिहार के औरंगाबाद के अंबा-नबीनगर मुख्य पथ के समीप 2 बाइक की आमने-सामने की टक्कर में महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। इसी के साथ हादसे में नवजात शिशु समेत 2 गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक की पहचान बरूना गांव निवासी अनुज साव की पत्नी मीना देवी, निकेश विश्वकर्मा और झरी बलथर गांव के टिंकू विश्वकर्मा के रूप में की गई है।

बता दें कि निकेश विश्वकर्मा अपने भाई के साला टिंकू विश्वकर्मा के साथ बाइक से नवीनगर से अंबा की ओर जा रहा था। वही बरुणा गांव के ही मनोज साव अपनी भाभी मीना देवी को लेकर अपने घर की ओर जा रहा था। इसी क्रम में तमसी मोड पर दोनों बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। मीना देवी के गोद में नवजात शिशु भी था। हादसे में मीना देवी और निकेश विश्वकर्मा की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

आसपास के लोग और पुलिस की मदद से टिंकू विश्वकर्मा और मनोज साव को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल कुटुंबा पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए दोनों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। इधर पता चला कि टिंकू विश्वकर्मा की मौत इलाज के लिए बनारस ले जाने के क्रम रास्ते में हो गई। फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है।

Tags - two bike collidedbiharbihar local newsraod accident