logo

स्याही फेंकी, चांटा मारा; चुनावी प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

kanhiya_marpeet.jpg

द फॉलोअप डेस्क
दिल्ली के नॉर्थ गेट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ प्रचार के दौरान मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने आया और उनको थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। शख्स ने कन्हैया कुमार पर स्याही भी फेंकी। इस दौरान कन्हैया कुमार के समर्थकों ने उस शख्स को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक को भी गंभीर चोट लगी है। हमले के बाद कन्हैया कुमार गाड़ी पर चढ़कर लोगों को ललकारने लगे। इधर, कन्हैया पर हमला करने वाले युवक ने एक वीडियो जारी किया है। 

Jordaaar thappad ☠️????????

Kanhaiya Kumar ko laga ye JNU hai. pic.twitter.com/38Ohlv3SEt


कन्हैया ने मनोज तिवारी पर लगाया हमला करवाने का आरोप
जानकारी के अनुसार उत्तर-पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर में आम आदमी पार्टी के स्थानीय पार्टी ऑफ़िस के बाहर प्रचार के दौरान कन्हैया पर पहले कुछ लोगों ने स्याही फेंकी और फिर उन्हें चांटा मारा। इस घटना के बाद कन्हैया कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने हमले का आरोप मनोज तिवारी पर लगाया है। कन्हैया ने कहा है कि मनोज तिवारी और भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा जो एक कायराना हमला किया गया। हमलोग जो अपने कैपेंन में बोल रहे हैं। बीजेपी सरकार को इस देश के संविधान में कोई भरोसा नहीं बचा है। वो इस देश के पक्ष में आवाज उठाने वालों को समाप्त करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। पहले डराते है, फिर धमकाते है और फिर खरीदने का प्रयास करते हैं। उनसे मैं कहना चाहता हूं कि मैं गांधी जी और बाबा साहब अंबेडकर का मानने वाला हूं, मेरे अंदर शहीद भगत सिंह का साहस है। आपके डराने से मैं रुकूंगा नहीं।


देश के खिलाफ लगाए थे नारे इसलिए मारा
कन्हैया पर हमला करने वाले शख्स ने एक वीडियो जारी कर कहा कि कन्हैया ने देश के खिलाफ नारे लगाए थे, जिसकी वजह से वो नाराज था। उसने कहा कि कन्हैया ने भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल तेरे कातिल जिंदा हैं, हम शर्मिंदा हैं जैसे नारे लगाए थे। आज हमने उसके मुंह पर चांटा देकर जवाब दिया है कि भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता, जब तक हमारे जैसे सनातनी शेर जिंदा हैं।

Tags - Kanhaiya Kumar India allinacemanoj tiwari