logo

बिहार में दबंगों का आतंक, मजदूरी मांगने गए युवक के मुंह पर थूका, फिर किया ये घिनौना काम

0517.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां दबंगों ने मजदूरी मांगने पर एक दलित की जमकर पिटाई कर दी है। उसके बाद मुंह पर थूक कर शरीर पर पेशाब कर दिया। यह घटना मुजफ्फरपुर के बोहंचा थाना क्षेत्र का है। पीड़ित ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ थाने में आवेदन दे दिया है। इसके बाद पुलिस ने  प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपितों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 
दलित बोलते हुए शुरू की पिटाई 
आरोप है कि अपने किए गए काम का मजदूरी मांगने गए मजदूर को रमेश पटेल, अरुण पटेल और गौरव पटेल ने पीटा। दलित शब्द का प्रयोग करते हुए उनलोगों ने पिटाई शुरू की उसके बाद सभी ने उसके मुंह पर थूक दिया। उनमें से एक आरोपी गौरव पटेल ने उसके शरीर पर पेशाब भी किया। आरोपितों ने केस करने या थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। डर के कारण वह कई दिनों तक घर से भी नहीं  निकला। इस पूरे घटना में मारपीट करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया था। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ये मामला थाने तक पहुंचा। जिसके बाद अब पुलिस इस मामले में एक्शन में नजर आ रही है। इस घटना को लेकर छापेमारी भी शुरू कर दी गई है। 
मजदूरी मांगने गया था युवक 
पीड़ित ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि आरोपितों ने हाल में ही एक पॉल्ट्री फॉर्म खोल था। जिसमें युवक ने कई दिनों तक काम किया। उसके बाद वो अपनी मजदूरी मांगने के लिए उनके पास पहुंचा। जहां यह घटना हुई।

Tags - bihar biharnews crime crimepost dalit dabang