logo

महिला शिक्षक के साथ अभद्र व्यवहार करने और धमकी देने वाला शिक्षक शशि हुआ निलंबित, भेजी थी अश्लील फोटो

obscene_photos_viral.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां बगहा अनुमंडल अंतर्गत ठकराहा प्रखंड के कन्या मध्य विद्यालय के सहायक शिक्षक शशि कुमार तिवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। शशि पर एक शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। जिला कार्यक्रम पदाधिकारी कुमार अनुभव ने घटना की जानकारी दी। अनुभव ने बताया कि शिक्षक शशि कुमार तिवारी के ऊपर शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार करने, जान से मारने की धमकी देने और अश्लील फोटो भेजने का आरोप लगा है। शिक्षिका ने लगाया अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप
घटना के बारे में बताया गया कि प्राथमिक जांच में आरोपों की पुष्टि होने के बाद शशि को निलंबित किया गया है। बहरहाल, इस मामले ने शिक्षा जगत में हड़कंप मचा दिया है। इसके साथ ही विभागीय अधिकारियों की सतर्कता भी बढ़ा दी है। सूचना के अनुसार, मधुबनी प्रखंड के एक विद्यालय की शिक्षिका ने शिक्षक शशि कुमार तिवारी पर आरोप लगाया है कि शशि ने उनके मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें भेजीं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। शिक्षिका ने गंभीर आरोपों के बाद यूपी के पडरौना थाना में 66ए आईटी एक्ट और 351(3) के तहत मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी को भी आवेदन दिया है।

रिपोर्ट में सही पाए गए आरोप
मिली जानकारी के अनुसार, मामले की जांच वरीय अधिकारियों के निर्देश पर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ठकराहा ने की। ठकराहा ने अपनी रिपोर्ट डीईओ को सौंपी। इस रिपोर्ट में शिक्षिका द्वारा लगाए गए सभी आरोप सही पाए जाने पर शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। वहीं, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ने जारी निलंबन पत्र में कहा है कि शिक्षक शशि कुमार तिवारी के व्यवहार ने विभाग की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। इस मामले में घटना की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए कठोरतम दंड देने की बात कही गई है।


 

Tags - Teacher suspended Bihar News News Bihar Bihar latest News