logo

बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने 3 दोस्तों को कुचला, तीनों की हुई मौत

accident19.jpeg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने तीन दोस्तों को कुचल दिया। इनमें 2 की मौत इलाज के दौरान हुई, जबकि 1 ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। तीनों दोस्त काम से घर वापस लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। यह दुर्घटना रविवार रात को एनएच-122 के बरौनी-मुजफ्फरपुर खंड स्थित बगराहा के पास हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को तीनों युवक काम करने आलापुर गए थे। रात को करीब 9 बजे काम खत्म कर तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बगराहा चौक के पास एनएच-122 पर तेघड़ा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने तीनों को रौंद दिया।पलंबर थे तीनों युवक
घटना में मरने वालों की शिनाख्त फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहा डीह निवासी सुधीर महतो के 18 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार महतो, सिंघो महतो के 31 वर्षीय पुत्र सिकंदर कुमार महतो और अरुण दास के 19 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार दास के रूप में की गई है। मृतकों के परिजनों ने बताया कि तीनों युवक पेशे से पलंबर थे।उक्त घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि ट्रक की जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर सभी लोग दौड़कर घटनास्थल पर आएं। लेकिन तब तक मौके पर ही सिकंदर कुमार की मौत हो चुकी थी। जबकि, गंभीर रूप से घायल चंदन कुमार महतो और दिलीप कुमार दास बेहोश पड़े थे। स्थानीय लोगों ने तुरंत दोनों घायलों को इलाज के लिए भेजा। लेकिन सोमवार सुबह में इलाज के दौरान चंदन कुमार और दिलीप कुमार की भी मौत हो गई।

घटना की सूचना परिजनों को भी दी गई, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने सभी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

Tags - Road accident 3 died Bihar News News Bihar Bihar latest News