logo

पुलिस को देख कर सूखी नदी में कूद गया शराब तस्कर,टूट गए दोनों पैर; फिर हुआ ये?

युवक.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार में शराब तस्करी नहीं थम रहा है। पुलिस लगातार इसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। तस्कर में अब पुलिस का डर भी दिखने लगा है। बगहा में एक तस्कर ने  पुलिस  के  डर से नदी  में छलांग लगा दी। यह घटना बिहार-यूपी सीमा पर अवस्थित धनहा थाना के गौतम बुद्ध सेतु की है। बताया जा रहा है कि पंजाब के अमृतसर से दलजीत उर्फ बलविंदर सिंह ने 15000 रुपए में तस्कर ने मुजफ्फरपुर तक शराब की खेप पहुंचाने का सौदा किया था। इसी क्रम में जब वह धनहा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौतम बुद्ध सेतु पर पहुंचा तो सघन जांच अभियान देख कर भागने लगा।
हालांकि पुलिस ने नदी थाना चेकपोस्ट पर सूचना दे दी। वहां भी जांच और भारी संख्या में पुलिस बल देख वह वापस गौतम बुद्ध सेतु की तरफ मुड़ गया। वह गाड़ी पुल पर लगाकर नदी में कूद गया,लेकिन नदी में पानी ही नहीं था। गिरने के बाद वह दुबारा खड़ा नहीं हो सका। इसके बाद वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

तस्कर ने बताया कि वह पंजाब के लुधियाना से 54 पेटी अंग्रेजी शराब लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसी बीच पुलिस जांच देख कर पूल पर से नीचे कूद गया। इससे उसके दोनों पैर टूट गए । पुलिस के द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। तस्कर ने बताया कि उसे एक व्यक्ति ने 15000 रुपए देकर बोला था कि शराब का खेप बिहार के मुजफ्फरपुर में पहुंचाना है।
 

Tags - Biharbiharnews crimepostbiharnewscrimenews